About - Satyamev News


सत्यमेव न्यूज को विश्व स्तर पर विश्वसनीय समाचार चैनल के रूप में पूरे विश्व में 50 से भी ज़्यादा देशों में देखा जाता है । इस चैनल के माध्यम से हमारा प्रयास है कि निष्पक्ष पत्रकारिता की आत्मा और नैतिक मूल्यों को हर हाल में जीवित रखा जाये । देश के प्रत्येक नागरिक की आवाज के रूप में सत्यमेव हर उस व्यक्ति के लिए आशा है, जो सच्चाई और नैतिकता के साथ मानवता के विकास के मार्ग पर काम करना चाहता है।
श्री पूरण राव ने सत्यमेव न्यूज़ के संस्थापक एवं निदेशक के तौर पर निर्भीक छवि के साथ सत्यमेव न्यूज़ को हर कदम आगे बढ़ा कर बुलंदी पर खड़ा रखा है , साथ ही सत्यमेव न्यूज़ की प्रमुख संपादक सुश्री निर्मला राव का पत्रकारिता के क्षेत्र में 15 से भी अधिक वर्षों का अनुभव निःसंदेह सत्यमेव न्यूज़ की प्रामाणिकता को हमेशा कायम रखता आया है । समाज के हर हिस्से की जनता के मुद्दों को हल करने में सराहनीय प्रशासन की मदद करने और हर दर्शक को सबसे तेज और प्रामाणिक समाचार प्रदान करने के लिए अपने विस्तृत नेटवर्क और समर्पित टीम सहित हम प्रतिबद्ध हैं। हर पल, देश-विदेश और आपके क्षेत्र के चप्पे चप्पे की हर खास ख़बर, ताज़ा जानकारी और रोचक कार्यक्रमों की एक विस्तृत श्रंखला के साथ सत्यमेव न्यूज़ हमेशा आपके साथ रहता है ।
सत्यमेव का मुक़ाबला किसी से नहीं , जिस मार्ग पर सत्यमेव चल रहा है वो अत्यंत जटिल और विषम परिस्थितियों से भरा है और ऐसे में आगे बढ़ने के लिए अडिग हौसला और अनवरत प्रयास ही काम आते हैं । क्योंकि हम जानते हैं सत्य परेशान हो सकता है, किन्तु कभी पराजित नहीं हो सकता । सत्य की हमेशा जीत होती है ।
" सत्यमेव जयते "